Sunday 3 December 2017

Semafor - सूचक - विदेशी मुद्रा - कारखाना


3LevelZZSemafor (एमटी 4 के लिए सूचक) बहुत दिलचस्प सूचक धन्यवाद कितनी बार इसे वापस repaints (या करता है) पिछले सिकंदरा हमेशा कीमत के साथ साथ एक साथ चलती है तब तक फिर भी तय नहीं किया जाएगा 1. कीमत का स्तर। फिर भी पहले या दूसरे पिछला सिमाफोर के स्तरों के माध्यम से नहीं टूटेगा 2. एकोओटिंग समय यदि पिछले सैकेंड्रा लंबे समय से दो पूर्व के बीच है, एक समय अंतराल के माध्यम से, इसके फिक्सिंग होंगे। धन्यवाद, शुभकामनाएँ asystem2000: अंतिम सैकैफा हमेशा कीमत के साथ हमेशा एक साथ चलता रहता है तब तक अभी तक तय नहीं किया जाएगा 1. कीमत का स्तर। फिर भी पहले या दूसरे पिछला सिमाफोर के स्तरों के माध्यम से नहीं टूटेगा 2. एकोओटिंग समय यदि पिछले सैकेंड्रा लंबे समय से दो पूर्व के बीच है, एक समय अंतराल के माध्यम से, इसके फिक्सिंग होंगे। शुक्रिया, शुभकामनाएं, संकेतक 4 एच और ईओडी में अच्छा दिखता है, आप इसके बारे में क्या सोचते हैं। जेड एसएफ़ सॅमेफोर इंडिकेटर व्यापार नमस्कार सभी, आशा है कि आपका दिन आज बहुत अच्छा था, आज मैं अपनी रणनीति का एक संशोधित संस्करण कोशिश कर रहा हूं, हालांकि आम तौर पर मैंने जो कुछ भी पहले देखा अभी भी उपयोग किया जाएगा यह केवल यह देखने के लिए एक परीक्षण है कि यह कैसे करता है मैं बाद में इसका उपयोग नहीं कर सकता या नहीं। मेरे पास सिर्फ एक अलग प्रकार का मोमबत्ती और जेडजेड सेमेफोर इंडिकेटर है (मोमबत्तियों के ऊंचा और चढ़ावों पर कम डॉट्स) ये संकेतक एक प्रणाली से हैं जो मुझे फ़ॉरेक्सी फ़ैक्टरी में पाया गया है जिसे फ्रीबी सिस्टम कहा जाता है। सिस्टम बीओएस की तुलना में लंबी अवधि के व्यापार के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन आईएम के कुछ संकेतकों का उपयोग करके यह देखने के लिए कि कैसे वे अल्पावधि में प्रदर्शन करते हैं, मेरी रणनीति के साथ। मैं हमेशा नई चीजें सीख रहा हूं जैसा मैं जाता हूं। मैं अभी भी पीए पर अल ब्रूक्स की किताबें पढ़ रहा हूं। मोमबत्तियाँ जो आप हाइकिन आसी कैंडलस्टिक्स के समान काम करते हैं, और मैं एक विशेष मोमबत्ती पर नज़र रखता हूं जो एक मोमबत्ती की ऊंची ऊंचाई पर एक ज़ेड ज़ेड सॅफाफर डॉट के बाद रंग बदलता है। एक बार कीमत उच्च या कम तक नहीं पहुंचती, मैं मोमबत्ती का रंग बदलना चाहता हूं। मैं उलटाव के अन्य संकेतों जैसे कि पिन बार या अन्य पैटर्नों के साथ-साथ 20EMA रबर बैंड की रणनीति (मूल्य हमेशा से पहले या बाद में इसका मतलब देता है) और मेरे सभी अन्य रणनीतियों को मैंने अतीत में चर्चा की है। मेरे चार्ट में जोड़े गए कुछ अतिरिक्त कुछ समाचार संकेतक हैं, एक संकेतक जो मुझे दिखाता है जब मोमबत्ती बंद हो जाती है, जो बहुत उपयोगी है और एक संकेतक जो मुझे दिखाता है कि वर्तमान में कौन से बाज़ार खुले हैं, उपयोग के आसानी के लिए। दिन के लिए मेरा उच्च संभावना व्यापार शुरू हुआ क्योंकि मैंने देखा कि कीमतों में गिरावट 180 दिन ईएमए के लिए तेजी से नीचे है। ईएमए के मूल्य की कीमत के रूप में, यह रुक गया और मैंने कुछ मोमबत्तियों के लिए इंतजार किया, यह देखने के लिए कि वे कहां बंद थे। 180 और 365 दिन ईएमए से एक बाउंस बहुत बढ़िया है जब वे होते हैं। एक बार कीमतें बढ़ने शुरू हो गईं और पीछे से पीछे होने के संकेत दिखाई नहीं दिए, तो मैं पिछली बार समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के लिए वापस देख रहा था, और इस स्तर को अस्वीकार कर दिया गया था जो अब एक समर्थन स्तर के रूप में अभिनय कर रहा था। कीमत बढ़ती जा रही है, नोटिस में जेडज़ेड सॅमेफोर डॉट नीचे था, और थोड़ा सक्रिय मोमबत्ती के बाद हरा हो गया, जो यह भी संकेत था कि मूल्य बढ़ना जारी रहेगा। यह 10 मिनट का समापन था और आईटीएम लगभग 4 पिप्स था। मैंने कुछ और व्यापार किया, लेकिन आज रात में मेरी पहली बार के रूप में उच्च संभव व्यापार नहीं हुए। ईएम ने यह लिखकर AUD नकद दर रिपोर्ट के 24 मिनट के बाद, और जोड़ी AUDUSD मैं व्यापार गड़बड़ रहा था, इसलिए मैंने इसे व्यापार बंद कर दिया। GBPUSD मेरे पास कुछ अच्छे व्यवसाय थे, लेकिन कुछ समय के लिए यह सीमा शुरू हुई, इसलिए मैंने इसे एक रात कहा मुझे वास्तव में मेरी एमटी 4 खिड़की में इस समाचार फ़ीड को ठीक करना पसंद है, इसलिए जब मैं एक प्रमुख समाचार रिहाई करूँ तो आसानी से देख सकूं, क्योंकि एयूडी उस नकदी दर की रिपोर्ट के बाद पागल हो गया था। हमें फेसबुक (नोटिस) पर खोजें - यह वेबसाइट किसी भी बाइनरी विकल्प कंपनी के स्वामित्व में नहीं है इस साइट पर दी गई जानकारी केवल सामान्य जानकारी उद्देश्यों के लिए है और यह व्यापक नहीं है या कानूनी या अन्य सलाह प्रदान करने का दावा नहीं करता है योगदानकर्ता लेखों या मंच पर व्यक्त विचार उन योगदानकर्ताओं द्वारा व्यक्त किए गए हैं और आवश्यक रूप से BinaryOptions के विचारों को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। इस साइट पर लेख और अन्य प्रकाशन प्रकाशन की तिथि के अनुसार वर्तमान हैं और आवश्यक कानून या नियमों को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं BinaryOptions हानि के लिए कोई ज़िम्मेदारी स्वीकार नहीं करता है जो इस साइट में निहित जानकारी पर पहुंच या रिलायंस से पैदा हो सकता है। बाइनरी ऑप्शन बाहरी वेबसाइट्स की सामग्री के लिए ज़िम्मेदार नहीं है जो इस साइट से लिंक करते हैं या जो इससे जुड़ा हुआ है। अमरीका विनियम सूचना: कृपया ध्यान दें कि आप संयुक्त राज्य अमेरिका से हैं: कुछ बाइनरी विकल्प कंपनियों को संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर विनियमित नहीं किया जाता है। ये कंपनियां, कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी), नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए), सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) या वित्तीय उद्योग नियामक प्राधिकरण (एफआईएनआरए) जैसे किसी भी नियामक एजेंसियों की निगरानी, ​​जुड़ा या संबद्ध नहीं हैं। हम ऐसी संस्थाओं के साथ व्यापार के खतरों के अमेरिकी नागरिकों को चेतावनी देते हैं और दृढ़ता से सलाह देते हैं कि वे अमेरिका में इसके बारे में कानूनी सलाह लेते हैं।

No comments:

Post a Comment